Top 5 खेल मनोरंजन

‘इन्होंने लॉकडाउन में बस अनुष्का के गेंदों की प्रैक्टिस की है’ गावस्कर की कॉमेंट्री पर भड़की अनुष्का

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंनर्स बैंगलोर को 97 रनों से करारी शिकस्त दी हैं. इस शर्मनाक हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर एक भद्दी टिप्पणी की है. जिसके बाद गावस्कर विवाद में फंस गए हैं.

इस निराशाजनक प्रदर्शन पर कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा था कि, ‘इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.’ यह टिप्पणी विराट के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. कई लोगों ने इसके बाद बीसीसीआई (से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया है.

अनुष्का ने कहा है कि मिस्टर गावसकर, आपने इतने साल तक लोगों की निजी जिंदगी का सम्मान किया और क्या आपको नहीं लगता कि यह बात आपको हमारे-मेरे बारे में भी कायम रखनी चाहिए थी.

 

इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सभी मोर्चों पर नाकाम रहे. फील्डिंग के दौरान उन्होंने लोकेश राहुल के दो कैच छोड़े. राहुल ने 132 रन बना दिए. बाद में आरसीबी अकेले राहुल के बराबर भी स्कोर नहीं कर सकी.

विराट की बैटिंग और कप्तानी पर भी सवाल उठे. उन्होंने जोश फिलिप जैसे युवा बल्लेबाज को खुद से ऊपर से बल्लेबाजी करने भेजा.  फिलिप कुछ खास नहीं कर सके. इसके बाद बैटिंग करने आए कोहली पांच गेंद पर सिर्फ एक रन बना पाए.

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *