Top 5 मनोरंजन राष्ट्रीय

ड्रग्स कनेक्शन में छिपे हैं सुशांत की मौत के राज ? एनसीबी खंगाल रही है सबूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है. एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि किसी भी वक़्त रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. शोविक ने स्वीकार किया है कि वह अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदता था. सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के ज़रिए वह ड्रग्स ख़रीदता था.

सुशांत सिंह की मौत के कई अहम राज खुलने अभी बाक़ी है. आत्महत्या की पहेली जल्द सुलझ जाए और बड़ी मछलियों पर भी जाल बिछा दिया जाए. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने  शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर कोविड टेस्ट के लिए ले गई है और उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगाा. सायन अस्पताल में पेश करने के बाद पुलिस दोनों को रिमांड पर लेगी. तब असली कहानी  शुरू होगी.

अब रिया की बारी ?

फ़ोटो: रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत

फ़ोटो: रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत

एनसीबी ने  शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को पुलिस कस्टडी में लेकर  दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. NCB दोनों को वो सारी चैट भी दिखाएगी जिसमें ड्रग्स का जिक्र है यानी अब ये मामला अब एक अहम मोड़ पर है. क्योंकि ये सारी जांच अब रिया चक्रवर्ती की तरफ बढ़ रही है. ये कहना गलत नहीं होगा कि अगला नंबर रिया चक्रवर्ती का हो सकता है. 

असली चेहरा कौन ?

शोविक ने माना है कि उसने बहन रिया के कहने पर ड्रग्स ख़रीदा था और लॉकडाउन के दौरान ही ड्रग्स ख़रीदा था, जिस दौरान सुशांत की मौत हुई थी. जो बड़े चेहरे शिकंजे में आ चुके है वो है.जैद, वासित. कैजिन, शोविक, सैमुअल और रिया.  एनसीबी की शक की सूई फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे पर धूम रही है. अभी कई बड़ी मछलियों को समन भेजा जाना बाक़ी है. 

सुशांत की मौत के मामले में अबतक 7 लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी है और अभी रिया समेत कई लोगों की गिरफ़्तारी बाक़ी है. एक बड़ा खुलासा ये हुआ है कि शोविक ने कहा है कि वह बहन के कहने पर ड्रग्स ख़रीदता था इसके समेत फ़िल्म इंडस्ट्री के कई लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे. 

मौत की गुत्थी ड्रग्स  रैकेट में ?

फ़िलहाल ड्रग्स रैकेट का भांडाफोड़ होना बाक़ी है जब सभी लोगों की गिरफ़्तारी हो जाएगी उसके बाद सुशांत की मौत की गुत्थी अपने आप सुलझ जाएगी. देश के कई बड़े वकीलों का कहना है कि सुशांत की मौत के पीछे असली वजह ड्रग्स ही हो सकता है

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *