Top 5 मनोरंजन

फ़िल्म स्टार अर्जुन कपूर के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉज़िटिव, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

एक तरफ़ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री मीडिया में हिचकोले मार रही है वही पर देश में कोरोना संकट गहराता जा रहा है. कई फ़िल्मी हस्तियों की कोरोना से असामयिक मौत हो गई है, वही देश में कोरोना का आंकड़ा 40 लाख के पार चला गया है. पूरे देश में कोरोना का संकट गहराता जा रहा है; लेकिन ख़बरों का रुख़ सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत तक सिमट गई है. महाराष्ट्र की सियासत बयानबाजियों का अखाड़ा बना हुआ है.

ऐसे में ख़बर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है.  उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले अभिनेता अर्जुन कपूर भी कोरोना से पीड़ित थे.  उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि भी की है. मलाइका अरोड़ा ने कई इंटरव्यू में भी खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने भी कहा है कि मलाइका कोरोना पॉज़िटिव हैं

इंस्टाग्राम फोटा : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने  खुलासा किया है वह कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. वे अभी ‘होम क्वारंटीन’ में हैं. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा.”

अर्जुन कपूर ने कहा है कि  “मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं.  मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।”

इससे पहले  भी बॉलीवुड के कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन, अनुपम खेर का परिवार, पार्थ समथान, मोहेना कुमारी, एसपी बालासुब्रमण्यम, हिमांश कोहली सहित कई कलाकार शामिल हैं. इनमें कई हस्तियां ठीक हो चुकी हैं तो कुछ अभी भी कोविड 19 से जंग लड़ रही हैं.

फ़िलहाल कोरोना का संकट जहां पूरी दुनिया में लोगों को अपनी आग़ोश में ले रहा है और पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था  को अपना शिकार बनाया है. जरुरत है अपने आप को सुरक्षित करने की चाहे वे राजनेता हो या अभिनेता. ख़ासकर आम नागरिकों को कोरोना से सुरक्षित रहने की सबसे ज़्यादा ज़रूरत  है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *