Top 5 मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई तापसी पन्नू की थप्पड़

डेस्क: अनुभव सिन्हा निर्देशित और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म थप्पड़ को रिलीज हुए सात दिन हो गये हैं. लेकिन अच्छे रिव्यु के बाद भी तापसी पन्नू की थप्पड़ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल करती नजर नहीं आ रही है.

बतादें कि तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को रिलीज हुए साथ दिन हो गये हैं और फिल्म की सात दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गये हैं. बीते शुक्रवार को रिलीज हुए थप्पड़ ने सात दिन में 22 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने सातवें दिन 1.5 करोड़ की कमाई की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक थप्पड़ ने सातवें दिन लगभग 1.5 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसको मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन  लगभग 22 करोड़ हो जाएगा. ओपनिंग डे से ही फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने ने नाकामयाब रही है.

कोरोना वायरस: दिल्ली में सभी प्राइमरी स्कूल 31 मार्च तक के लिए बंद

फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़, दूसरे दिन 5.05 करोड़, तीसरे दिन 6.54 करोड़, चौथे दिन 2.26 करोड़, पांचवे दिन 2.21 और छठे दिन 2.01 करोड़ की कमाई की. फिल्म को क्रिटिक के अच्छे रिव्यू मिले हैं मगर यह अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई है. फिल्म में तापसी पन्नू के अभिनय की बात करें तो उनके अभिनय की तारीफ हो रही है. थप्पड़ में तापसी पन्नू एक हाउस वाइफ का किरदार निभा रही हैं. जो एक अच्छी पत्नी, अच्छी बहू बनने की कोशिश में लगी रहती है. लेकिन एक दिन उनका पति पार्टी में सबके सामने उनको थप्पड़ मार देता है.

दिल्ली हिंसा: मरने वालों की संख्या पहुंची 53-1820 लोग हिरासत में…

जिसे तापसी पन्नू आत्म-सम्मान पर ले लेती हैं और अपने पति से तलाक लेने की अर्जी डालती है.​ इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा वैल गुलाटी, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, कुमुद मिश्रा, तनवी आज़मी और गीतिका विद्या अमाह किरदार निभा हर हैं. फिल्म को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है.

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *