छत्तीसगढ़

CG: गृहमंत्री ने कहा-बीजेपी से ज्यादा कांग्रेसी हैं हिंदूवादी, सत्ता पाने के लिए लेते हैं राम का नाम  

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बीजेपी पर झूठे हिंदूवादी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से ज्यादा कांग्रेस के लोग हिंदूवादी हैं और राम में विश्वास करते हैं. आगे साहू ने कहा कि बीजेपी सिर्फ राम और हिंदू के नाम पर राजनीति करती है.

बतादें कि सोमवार को बस्तर रवाना होने से पहले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सिर्फ राम और हिंदू के नाम की राजनीति करते हैं. इनसे बड़े तो कांग्रेस के लोग हिंदूवादी हैं. आगे साहू ने कहा अहि कि, ‘राम मंदिर के नाम पर बीजेपी सिर्फ राजनीति करती है. उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी वालों से ज्यादा कांग्रेसियों के घर में राम के मंदिर हैं.

झाबुआ उपचुनाव: सीएम कमलनाथ ने कहा जो 15 साल में नहीं हुआ वह 2-3 साल में होगा  

आगे साहू ने आरोप लगाया कि, ‘बीजेपी वाले केवल राम के नाम से खाते हैं और हिंदूवादी होने की बात करते हैं, लेकिन वे हिंदूवादी नहीं हैं. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बीजेपी के उस बयान पर पलटवार किया था जिसमें अपनी भगवान् राम को अपनी जागीर समझने वाली बीजेपी ने कहा था कि कि कांग्रेस राम को गोद लेने की कोशिश कर रही है. इसी पर बोलते ही गृहमंत्री साहू ने कहा कि, ‘बीजेपी से कांग्रेस ने राम को हाईजैक कर लिया है, मैं उनसे पूछता हूं कि किस बीजेपी वालों के घर राम का मंदिर है? बीजेपी वालों से ज्यादा कांग्रेसियों के घर राम का मंदिर है.

झाबुआ उपचुनाव: सीएम कमलनाथ ने कहा जो 15 साल में नहीं हुआ वह 2-3 साल में होगा  

सबसे ज्यादा हिंदूवादी कांग्रेसी हैं. सबसे ज्यादा मंदिर कांग्रेसी जाते हैं और सबसे ज्यादा मंदिर निर्माण कांग्रेसी करवाते हैं’. दरअसल बीजेपी पर राम और हिंदू को लेकर हमेशा राजनीति करने का आरोप लगता आया है. सत्ता पाने के लिए बीजेपी राम मंदिर और हिंदू का मुद्दा उठाती आई है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *