मनोरंजन

काजल अग्रवाल संग मंगेतर ने शेयर की अपनी फोटो, एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट देखिए

काजल अग्रवाल संग मंगेतर ने शेयर की खूबसूरत फोटो, एक्ट्रेस ने किया ये कमेंट

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साल 2020 को अपना वेडिंग ईयर चुना है. काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ अक्टूबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी के साथ दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के प्रति प्यार जता रहे हैं जिसे देख प्रशंसक भी बड़ा खुश हैं. हाल ही में काजल के मंगेतर ने उनके साथ की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. जिसपर काजल ने भी कमेंट किया.

काजल के मंगेतर गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर काजल संग ट्रेडिशनल आउटफिट में एक फोटो शेयर की. फोटो में कपल की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही थी. काजल भी इस फोटो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाईं और उन्होंने हॉर्ट इमोजी भेजे. बता दें कि कपल और उनका परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. शादी 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में होगी. ये एक प्राइवेट समारोह होगा और कोरोना के डर से इसमें सिर्फ परिवार के खास लोग ही शामिल होंगे.

View this post on Instagram

♾🎈

A post shared by Gautam Kitchlu (@kitchlug) on

बता दें कि काजल और गौतम दोनों कॉलेज फ्रेंड्स रहे हैं और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. इससे पहले काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर इस बात की आधिकारिक जानकारी साझा की थी कि वे वैवाहिक बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी पोस्ट से ये जाहिर था कि वे अपनी लाइफ के इस दूसरे फेज को एंजॉय करना चाह रही हैं और इसे लेकर काफी उत्सुक भी हैं. कुछ समय पहले ही काजल ने बैचलर पार्टी भी रखी थी जिसमें वे अपनी बहन और दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती नजर आई थीं.

नए सिरे से जीवन शुरू करने को लेकर

काजल ने इंस्टा पर लिखा था- मैंने कहा हां. मैं आनंद के साथ इस बात को शेयर करना चाह रही हूं कि मैं 30 अक्टूबर, 2020 को शादी करने वाली हूं. महामारी ने भले ही हमारी इस खुशी में बाधा डालने की कोशिश की है मगर हम अपना जीवन साथ में शुरू करने को लेकर काफी रोमांचित हैं.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *