Top 5 मध्य प्रदेश

कानपुर गोलीकांड मास्टरमाइंड: महाकालेश्वर मंदिर से गिरफ़्तार हुआ विकास दुबे…

भोपाल: कानपुर गोलीकांड के मास्टरमाइंड और मोस्टवांटेड विकास दुबे को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पास स्थानीय पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. इस दौरान स्थानीय मीडिया को पहले ही बुला लिया गया है. विकास दुबे की गिरफ़्तारी की पुष्टि उत्तर प्रदेश पुलिस ने कर दी है.

बतादें कि 2 जुलाई की रात कानपुर देहात के बिकरु गाँव में हुए गोलीकांड और उसमें मारे गये आठ जवानों के हत्या के आरोपी और मास्टरमाइंड विकास दुबे आखिरकार पुलिस की पकड़ में आ ही गया है. हालाँकि पुलिस उसे खुद नहीं तलाश पाई जबकि विकास दुबे ने खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पास विकास दुबे ने स्थानीय पोलकी के समक्ष खुद का समपर्ण किया है. इससे पहले उसने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई. विकास दुबे ने बकायदा स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी. इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है.

इटावा में पुलिस के साथ मुठभेड़: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के दो साथी ढेर…

पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे महाकाल थाने में लेकर आई है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे महाकाल मंदिर के सामने खड़ा था. जैसे ही वहां स्थानीय मीडिया पहुंची तो उसने चिल्लाया कि मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला. इसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तुरंत उसे गिरफ्तार किया गया. मध्य प्रदेश पुलिस ने उत्तर प्रदेश एसटीएफ को गिरफ़्तारी की जानकारी दे दी है. जिसके बाद एसटीएफ की एक टीम उज्जैन के लिए रवाना हो चुकी है. विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर उज्जैन पुलिस को बधाई दी. उन्होंने कहा कि, ‘जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएँगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं.

कानपुर: हिरासत में लिया गया निलंबित SHO विनय तिवारी-मुखबिरी का लगा आरोप…

हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्श्ने वाली नहीं है… विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई. मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से बात कर ली है. शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी. मध्यप्रदेश पुलिस, विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी. हमारी पुलिस ने एक दुर्दांत अपराधी को गिरफ्तार किया है. इसके लिए उज्जैन पुलिस को बधाई देता हूं. आगे की कार्रवाई के लिए इसे यूपी पुलिस को सौंपा जायेगा. मैं आज सुबह से ही सीएम योगी आदित्यनाथ जी के संपर्क में हूं. दोनों राज्यों की पुलिस मिलकर कार्रवाई कर रही है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *