Top 5 खेल

फैंस के लिए आई बड़ी खुश खबरी: IPL के धोनी की अगुवाई में रवाना हुई CSK

डेस्क: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करनर के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आईपीएल में फिर से छक्के छुड़ाते नजर आएंगे.

बतादें‌ कि आज तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल 2020 खेलने के लिए सयुंक्त अरब अमीरात (UAE) के दौरे पर निकल चुकी है. कोरोना वायरस महामारी के चलते इस साल आईपीएल UAE में होने वाले हैं. आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों- दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिनों तक खेले जाएंगे. मुकाबले 19 सितंबर से होंगे. शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी की‌ अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) UAE के दौरे पर रवाना हो गयी है. तीन बार की चैंपियन CSK चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के लिए भिड़ेगी.

सुशांत सिंह आत्महत्या: CBI ने कब्जे में लिए SSR से जुड़े सबूत…

ट्विटर पर CSK ने लिखा- #Yellove on the move! (पीली जर्सी… अभियान पर निकली). बाद में जुड़े रवींद्र जडेजा ने भी अपने टीम मेट्स के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट कीं. शुक्रवार को CSK ने ट्विटर हैंडल से टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी दिखाए दे रहे हैं. CSK से पहले राजस्थान रॉयल्स (RR), किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीमें गुरुवार को ही यूएई पहुंच चुकी हैं.

कर्ज में डूबे अनिल अंबानी की बढ़ी मुश्किल: दिवालिया घोषित होने की कार्यवाही…

जहां कोरोना महामारी को देखते हुए टीम के सभी खिलाड़ी और अन्य सदस्यों को छह दिनों के लिए क्वारनटीन किया गया है. आपको जानकारी हो कि कोरोना महामारी के चलते इस साल आईपीएल का आयोजन देश से बाहर किया जा रहा है. देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा फैसला लिया गया है. उधर महेंद्र सिंह धोनी ने इसी माह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है, ऐसे में वह सिर्फ घरेलू क्रिकेट (आईपीएल) में ही नजर आएंगे.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *