Top 5 खेल

PAK क्रिकेटर उमर अकमल को बैन से मिली राहत: PCB ने घटाई सज़ा…

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ी राहत दी है. उनके खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मामले में लगाए गये तीन साल के बैन को कम कर 18 महीने कर दिया गया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल को यह राहत उनके द्वारा अपील किये जाने के बाद मिली है. अकमल को 3 साल के लिए बैन कर दिया गया था लेकिन अब उनके बैन को 3 साल से घटाकर 18 महीने का कर दिया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि अकमल अब 2021 अगस्त से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के योग्य हो जाएंगे. अकमल पर बुकियों से मुलाकात करने का आरोप था.

रिया के खिलाफ FIR दर्ज होते ही सुशांत की Ex ने लिखा पोस्ट: Truth wins

अकमल को इसके लिए 3 साल की सजा सुनाई गई थी. बैन की अवधि को कम किये जाने के बाद भी अकमल खुश नहीं हैं. उमर अकमल ने कहा है कि वह दोबारा अपील करना चाहते हैं.

उन्होंने इस फैसले के बाद मीडिया से कहा, ‘मुझसे पहले भी काफी क्रिकेटर थे, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया था लेकिन किसी को भी मेरे जैसी सख्त सजा नहीं दी गई थी. मैं एक बार फिर अपील करूंगा कि मेरी सजा और कम कर दी जाए.’

सुशांत सिंह आत्महत्या: पिता ने दर्ज करवाई रिया के खिलाफ FIR- लगाए गंभीर आरोप

पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाने वाले उमर अकमल अकसर विवादों में रहते हैं. कभी उनका विवाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रशासकों से होता है तो कभी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनर को फिटनेस टेस्ट के दौरान अपशब्द कहने को लेकर. वैसे अगर  उनके करियर की बात करें  तो अकमल ने पाकिस्तान के लिए 16 टेस्ट, 121 वनडे, 84 टी-20 मैच खेले हैं.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *