Top 5 राष्ट्रीय

पीएम नरेंद्र मोदी को मिली थी जान से मारने की धमकी: जांच में जुटी एजेंसियां

नयी दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के केरल दौरे के समय उन्हें जान से मरने की धमकी मिली थी. जिसके बाद से जांच और सुरक्षा एजेंसियां पीएम मोदी की सुरक्षा की समीक्षा में लगी हुई हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने इसी महीने केरल का दौरा किया था.

बतादें कि आठ जून को पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने यहाँ के एक प्रसिद्द मंदिर में पूजा अर्चना की थी. इसके साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया था. वहीँ पीएम नरेंद्र मोदी के इसी दौरे से समय उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: बीजेपी के ‘दोनों अध्यक्षों’ ने किया योगासन…

PM Narendra Modi reach Kearal for worship before Maldives tour

इस धमकी की जानकारी के बाद जांच और सुरक्षा एजेंसियां पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा की समीक्षा में लगी हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आठ जून को पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल का दौरा किया था. पीएम मोदी ने केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी.’ फिलहाल इस मामले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां जांच पड़ताल के साथ साथ पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा की समीक्षा में लगी हुई है.

पांच सौ के नोट पर लिखी थी धमकी

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: 25 हजार लोगों के साथ पीएम मोदी ने किया योग

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जब कि पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल के गुरुवायुर मंदिर का दौरा कर पूजा अर्चना की थी. उससे पहले मंदिर के दफ्तर में एक अज्ञात लिफाफा आया था. उस लिफ़ाफ़े में एक पांच सौ रुपये का नोट था, जिसपर मलयालम भाषा में पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *