Top 5 मध्य प्रदेश

अस्पताल से चल रही ‘शिवराज’ की सरकार: खुद धो रहे कपड़े – खुद बना रहे चाय…

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अस्पताल से ही कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया. शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

बतादें कि मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अस्पताल से ही कैबिनेट बैठक में हिस्सा लिया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सीएम चौहान ने बताया कि वह इस समय स्वस्थ महसूस कर रहे हैं. आगे उन्होंने बताया कि, “मैं अस्पताल में अपनी चाय खुद बना रहा हूं और अपने कपड़े भी खुद धो रहा हूं. कोरोना के कपड़े किसी और से नहीं धुलवाने चाहिए.” सीएम ने कहा, “कोरोना स्वावलंबन सिखाता है. कोरोना से बिल्कुल घबराने की जरूरत नहीं है.’

पाकिस्तानी पिट्ठू सैयद गिलानी को मिलेगा सर्वोच्च नागरिक सम्मान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “मेरे हाथ का फ्रैक्चर हुआ था और मुझे भी फिजियोथेरेपी की आवश्यकता होती है. लेकिन, अस्पताल में कपड़े धोने के दौरान हाथ का मूवमेंट लगातार हो रहा है, जिसके कारण हाथ में भी काफी आराम मिला है.’ वहीँ अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज सिंह पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत कर उनका हाला चाल जाना. पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी और सावधानी बरतने की सलाह दी. जिसकी जानकारी खुद सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करके दी है.

कोरोना टेस्टिंग का बना नया रिकॉर्ड: एक दिन में साढ़े पाँच लाख टेस्ट…

उन्होंने लिखा कि “मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने हेतु कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का फोन आया था. स्नान-ध्यान-योग के कारण उनसे बात नहीं हो पाई. कुछ समय पश्चात उनका फोन पुनः आया, बड़े स्नेह से स्वास्थ्य की जानकारी ली. कुछ सावधानी बरतने, परिवार का ध्यान रखने और टेस्ट कराने की सलाह दी.” अगले ट्वीट इमं सीएम ने लिखा, ‘जब मैं सीएम नहीं था, तब भी वे फोन पर ऐसे ही बात करते और आवश्यक सलाह सदैव देते रहे हैं. फोन करें तो उधर से कॉलबैक आने की सूचना, फिर थोड़ी देर बाद फोन आ जाता है, पीएम से बात हो जाती है.’ आपको जानकारी हो कि शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. राजधानी के चिरायु अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *