Top 5 अन्तर्राष्ट्रीय

भारत-PAK पीएम से बात करने के बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा स्थित गंभीर…

वॉशिंगटन: पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से फोन पर बातचीत के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि दोनों देशों के बीच स्थित काफी गंभीर है. पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच सोमवार शाम को बातचीत हुई थी.

बतादें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया है. उनके ट्वीट में बताया गया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूदा समय में स्थित काफी गंभीर बनी हुई है. जम्मू कश्मीर मामले को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच काफी तनाव बना हुआ है. उन्होंने यह बयान सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से फोन पर बातचीत के बाद दिया है.

मशहूर संगीतकार ख्ययाम के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

मंगलवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट कर कहा है, अपने दो अच्छे दोस्तों, भारत के प्रधानमंत्री मोदी और पाकिस्तान के इमरान खान से व्यापार, रणनीतिक साझेदारी और सबसे अधिक महत्वपूर्ण भारत और पाकिस्तान के कश्मीर में तनाव कम करने को लेकर बात की. आगे उन्होंने लिखा है कि, दोनों के बीच गंभीर स्थिति है लेकिन बातचीत अच्छी हुई है.’ आपको जानकारी के लिए बतादें कि सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोनपर बातचीत हुई है.

पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच हुई फ़ोन पर बातचीत…

जहाँ पीएम मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर बातचीत कर उनको पाकिस्तान की ओर से की जा रही नापाक कोशिशों के बारे में जानकारी दी. साथ ही जम्मू कश्मीर के अनुच्छेद 370 के हटाने के फैसले को भारत का आतंरिक मामला बताया. साथ ही इस मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के कई नेताओं द्वारा की गयी भारत विरोधी उग्र बयानबाजी के बारे में उन्हें जानकारी दी है. इस बातचीत के बाद पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की भी ट्रंप से बातचीत हुई थी.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *